Automobile

राजनेतावों की पहली पसंद बनी 32Kmpl माइलेज वाली Maruti Ertiga की 7 Seater कार

राजनेतावों की पहली पसंद बनी 32Kmpl माइलेज वाली Maruti Ertiga की 7 Seater कार। भारतीय मार्केट में  अगर आप भी कोई कार लेने की सोच रहे हो तो ये नई एर्टिगा आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन बन चूका है।




Maruti Ertiga का इंजन

Maruti Ertiga की 7 Seater कार में मिलने वाले धांसू फीचर्स भी मिलेंगे। जो सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको आपके जेब पर असर नहीं पड़ेगा। अगर आप को भी ये कार में पेट्रोल के साथ ही cng का ऑप्शन भी दिया जायेगा। आपको ये कार कंपनी ने 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा।

Government Scheme गरीब परिवारों को देगी सरकार  ये योजना के तहत मुफ्त में गेहूं चावल जाने डिटेल्स 

आपको ये धांसू कार में लगा इंजन 86.63 bhp और पेट्रोल पर 101.65 bhp की पावर देने में भी सफल होगी। बात करे उसके माइलेज की तो ये कार के पेट्रोल पर कार 25 km प्रति लीटर और cng में 32km प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होगी।

Maruti Ertiga के फीचर्स

Maruti Ertiga की 7 Seater कार में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो आपको ये कार में Dual Airbags, ABS, EBD, Rear Parking Sensor, चाइल्ड लॉक, आइसोफिक्स चाइल्ड सीट्स, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल एसी, डिजिटल ड्राइवर डिस्‍प्ले जैसे एक से बढ़कर एक ब्रांड फीचर्स भी मिलेंगे।

महिलाओं को Free Silai Machine के साथ मिलेंगे 15 हज़ार यहाँ से जल्दी करे रजिस्ट्रेशन  

Maruti Ertiga की कीमत

Maruti Ertiga की 7 Seater कार की रेंज भारतीय बाजार में 8.64 लाख बताई जा रही। जिसके टॉप वेरिएंट की रेंज की बात करें तो ये कार के टॉप वेरिएंट रेंज 13.08 लाख बताई जा रही। राजनेतावों की पहली पसंद बनी 32Kmpl माइलेज वाली Maruti Ertiga की 7 Seater कार

HD Camera quality के साथ launch हुआ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला OnePlus 11R 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *